Astrotalk CEO Puneet Gupta

Puneet Gupta ने कहा अगर ICC world Cup 2023 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, तो यूजर्स को मिलेगा 100 करोड़ रुपये का इनाम।

Astrotalk CEO Puneet Gupta 

Astrotalk CEO Puneet Gupta ने  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच शुरू होने से पहले पंजीकरण करने वाले सभी एस्ट्रोटॉक यूजर्स को 100 करोड़ रुपये की राशि बांटने की कसम खाई है। वितरण राशि भाग लेने वाले यूजर्स की कुल संख्या पर निर्भर करेगी।

Astrotalk CEO Puneet Gupta

19 नवंबर, रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल 2023 आज एक अलग अंदाज में ही चर्चा का विषय बना हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम को एक बार फिर विश्व कप ट्रॉफी उठाते हुए देखने के इंतजार में पूरे देश में उत्साह का माहौल बना हुआ है।

Astrotalk के सीईओ की एक नई पहल

यदि आप Astrotalk के उपयोगकर्ता हैं, तो आपको अपने एकाउंट में लॉग इन करना होगा और इस ऑफर में पंजीकृत होना होगा। यदि भारत फाइनल में जीतता है, तो Astrotalk यूजर्स के बीच आयोजित एक खास ईवेंट में 100 करोड़ रुपये का इनाम बाँटेगा। शनिवार, 18 नवंबर को की गई इस घोषणा ने पूरे एस्ट्रोटॉक यूजर्स और अन्य इस ख़बर को सुनने वाले लोगों में एक्साइटमेंट साफ़ दिखने को मिल रहा हैं।

पुनीत ने 2011 में के पिछली विश्व कप जीत के साथ अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, “पिछली बार जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था, तब मैं कॉलेज में पढ़ रहा था, और यह मेरे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक था

मैंने चंडीगढ़ में पास के एक कॉलेज के ऑडिटोरियम में अपने सभी दोस्तों के साथ मैच देखा। उस दिन हम सब बहुत तनाव में थे। मैच के दिन से पहले हमें ठीक से नींद नहीं आई क्योंकि हम पूरी रात मैच की रणनीति पर चर्चा करते रहे।

लेकिन एक बार जब हमने मैच जीत लिया तो काफी समय तक मेरे रोंगटे खड़े रहे। मैंने अपने सभी दोस्तों को गले लगाया, हम चंडीगढ़ में बाइक पर निकले और हर चौराहे पर अनजान लोगों के साथ भांगड़ा किया। हमने जो भी मिला उसे गले लगाया।

यह सचमुच मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन था। कल रात, मैं सोच रहा था कि इस बार मैं क्या कर सकता हूँ। पिछली बार मेरे कुछ दोस्त थे जिनके साथ मैं अपनी खुशियाँ साझा कर सकता था, लेकिन इस बार हमारे पास बहुत सारे एस्ट्रोटॉक यूजर्स हैं जो दोस्तों की तरह हैं, इसलिए मुझे उनके साथ अपनी खुशियाँ साझा करने के लिए कुछ करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ChatGPT CEO हुए बर्ख़ास्त : OpenAI ने सैम ऑल्टमैन को किया बाहर, प्रेसिडेंट ब्रॉकमैन ने भीं दिया इस्तीफा, भारत की इस महिला को मिली संभालने की कमान

https://www.instagram.com/p/Czv9uvavgt-/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इसलिए, आज सुबह मैंने अपनी फाइनेंस टीम से बात की और भारत के विश्व कप जीतने पर अपने यूजर्स को उनके वॉलेट में 100 करोड़ रुपये बांटने का वचन दिया। 100 करोड़ रुपये की प्रतिज्ञा की गई राशि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पंजीकरण करने वाले सभी एस्ट्रोटॉक यूजर्स के बीच वितरित की जाएगी।

यह भी पढ़ें: David Beckham का भारतीय सफर : Shah Rukh Khan और Sonam Kapoor के साथ डिनर नाईट

यह भी पढ़ें: Top 10 Highest Earning Instagram Accounts in 2023 (शीर्ष 10 सबसे अधिक कमाई करने वाले इंस्टाग्राम अकाउन्ट्स)

Astrotalk: उपयोगकर्ता के लिए नया फ़ीचर

Astrotalk के इस आउटस्टैंडिंग प्रस्ताव ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह और उत्साह को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही, यूजर्स को नए इवेंट्स के लिए आत्मविश्वास भी मिला है, क्योंकि एक अगर भारत जीतता है, तो उन्हें भी बड़ा इनाम मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Top 10 Indian Business Influencers On LinkedIn (लिंक्डइन पर शीर्ष 10 भारतीय बिजनेस करने वाले प्रभावशाली व्यक्ति) – Part 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *