Indian Police Force

Kiara Advani Reacted on Sidharth’s Instagram Post

Indian Police Force
Image Source: IMDb

Indian Police Force Teaser: प्राइम वीडियो पर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ सीरिज का बहुप्रतीक्षित टीज़र कल जारी कर दिया गया है। रोहित शेट्टी ने पहली बार किसी वेब सीरीज पर काम किया है और पहली बार में ही लोगों का दिल भी जीत लिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ टीजर की एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर कुछ समय पहले ही उनकी प्यारी पत्नी ‘कियारा आडवाणी’ ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

इंडियन पुलिस फ़ोर्स, रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित इस सीरिज में सिद्धार्थ मल्होत्रा से काफी सहयोग मिलने की उम्मीद की जा रही है। बीते दिन शनिवार को लंबे समय से इंताजर इस वेब सीरिज के टीज़र ने दर्शकों के बीच उनका उत्साह आसमान पर पहुंचा दिया है। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में हैं। सिद्धार्थ और विवेक को इंडियन पुलिस की वर्दी में दिखाया है, दोनों का ही लुक भौकाल है। शिल्पा शेट्टी भी एक्शन रोल में नज़र आती है। इंटरनेट पर इस रोमांचक वेब सीरिज को लेकर पहले से ही उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रेमिका कियारा आडवाणी ने टीज़र पर अपनी शानदार प्रतिक्रिया देते हुए ‘आग लाग दी’ है।

यह भी देखें: Fighter Teaser डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के लिए ये क्या कह दिया Shah Rukh Khan ने

यह भी पढ़ें: Salaar Vs Dunki Advance Booking First Day: शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग के नाम पर

Kiara Advani का इंस्टाग्राम पर रिएक्शन

Indian Police Force Teaser: आज, 17 दिसंबर को कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इंडियन पुलिस फ़ोर्स के टीज़र पर रिएक्शन देते हुए टीज़र को साझा किया। कियारा ने पोस्ट शेयर करते समय अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए फायर इमोजी डालकर शुरुआत की। उन्होंने आगे, “@itsrohitshetty सर इंतजार नहीं कर सकती! @theshilpashetty को टैग करते हुए एक लाल दिल वाला इमोजी डाला, साथ ही @vivekoberoi  को ‘एक मुक्के वाले इमोजी के साथ” टैग किया।

सिद्धार्थ ने भी फुर्ती दिखाते हुए पत्नी कियारा आडवाणी की पोस्ट पर लाल दिल से रिएक्शन दिया। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 29 मिलियन फॉलोअर्स है जबकि उनकी पत्नी कियारा के 33 मिलियन फॉलोअर्स है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीज़र जारी करते हुए लिखा, “आपके लिए अपना पहला एक्शन से भरपूर शो, #IndianPoliceForce लाने के लिए उत्साहित हूं। पुलिस जगत के उस्ताद #रोहितशेट्टी के साथ नई वर्दी में वापसी।”

https://www.instagram.com/p/C052D9_teBT/

दरअसल, कल रिलीज हुए रोहित शेट्टी के एक्शन वेब शो ‘Indian Police Force’ का बहुप्रतीक्षित टीजर एक शानदार रोमांच की गारंटी देता है। केवल एक मिनट और बारह सेकंड का छोटा सा टीज़र, सीरिज में दिखाए गए अपने रोमांचक एक्शन दृश्यों के लिए पहले से ही प्रशंसा प्राप्त कर रहा है।

1 मिनट 12 सेकंड के इस टीज़र की बात करें तो, इसकी शुरुआत दुनिया भर के विभिन्न स्थानों से की गई है, जहाँ कई शक्तिशाली विस्फोट होते हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी एक बार फिर अपने उल्लेखनीय पुलिस शैली प्रोजेक्ट के साथ एक रोमांचक अनुभव का आश्वासन देते हैं। टीज़र में मुख्य किरदारों की तिकड़ी अपनी पुलिस की वर्दी में उग्र आचरण दिखाती है, जो दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ती है।

Indian Police Force कास्ट टीम

Indian Police Force
Image Source: IMDb

वेब शो ‘Indian Police Force’, रोहित शेट्टी द्वारा तैयार की गई और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश दोनों द्वारा निर्देशित एक रोमांचक सात-भाग की सीरिज है, जो भारतीय पुलिस अधिकारियों के अटूट समर्पण को श्रद्धांजलि देती है। स्ट्रीमिंग के क्षेत्र में एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के वादे के साथ, यह सीरिज डिजिटल दिशा में शेट्टी के पहले वेब सो को चिह्नित करती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं, जो एक युवा पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, उनके साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू जैसे शानदार कलाकार हैं। यह सीरिज देश भर में भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और अदम्य देशभक्ति का गर्व से सम्मान करती है, जिन्होंने निडर होकर हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी।

‘Indian Police Force’ शो का प्रीमियर अगले साल 19 जनवरी 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

यह भी देखें: Upcoming Series Panchayat Season 3 First Look: क्या सचिव जी ने फूलेरा से उठाया अपना झोला? ‘बनराकस’ पर टिकी सबकी नज़र

आज के इस लेख में आपको Indian Police Force Teaser पर कियारा आडवाणी के रिएक्शन के बारे में जानकारी दी है। उम्मीद है आपको इससे जुड़ी जानकारी मिल गई होगी। अगर यह लेख आपको पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों और परिवार जनों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ज़रूर शेयर करें। Trending Khbar से जुड़े रहने के लिए आपका धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *